ग्लैमरस लुक द्वारा सभी के दिलों को चुरा रही है मोनालिसा, देखें सबूत

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नए लुक को देखें।
Monalisa is stealing everyone's hearts with her glamorous look, see proof 17381

Know more about Monalisa: भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं, जो काफी लोकप्रिय है। अभिनेत्री के चाहनेवालों की तादाद अनगिनत हैं, जो उनपर ढ़ेर सारा प्यार बरसाते है। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश है। वह अपनी खुबसूरती को प्रदर्शित करने के लिए अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। डीवा के प्रशंसकों द्वारा उन्हें खूब पसंद किया जाता है और हम भी उन्हें खूब पसंद करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी उन्होंने हर बार की तरह अपने हुस्न का जादू चलाने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। डीवा ने हाल ही में, एक दिलकश तस्वीरों के सेट को पोस्ट किया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। तस्वीरों के अनुसार, डीवा ने ऑफ सोल्डर टेल गाउन को स्टाइल किया है। उनके लाल रंग के गाउन में, फ्रिंज बना हुआ हैं, बेहद खूबसूरत लग रहा है। डीवा ने अपने आउटफिट से मिलता जुलता एसेसरीज को चुना, जो उनके स्टाइल को निखारने में सहायता कर रहा है। अभिनेत्री ने शानदार मेकअप लुक को प्रदर्शित किया, जिसके बाद इंस्टाग्राम हैंडल पर तबाही मच गई है। एक नजर नीचे डालें-

अभिनेत्री दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए कर्लस चैनल के बेकाबू प्रसारित हो रही है। मोनालिसा के साथ पुर्व बिग बॉस प्रतियोगी शालीन भनोट भी पर्दा साझा कर रहे हैं। आगे की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।