बदन पर लाल मोनोकिनी सजाएं पानी में आग लगा रही है मोनालिसा, देखें बोल्ड अदाएं

Latest look Of Monalisa: बदन पर लाल मोनोकिनी सजाएं पानी में आग लगा रही है मोनालिसा।
बदन पर लाल मोनोकिनी सजाएं पानी में आग लगा रही है मोनालिसा, देखें बोल्ड अदाएं 41588

Latest look Of Monalisa: मोनालिसा अपनी कामुकता से अक्सर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती है और इन दिनों वह अपने हॉट मोनिकिनी लुक से सभी का दिल चुरा रही है।अभिनेत्री ने हाल ही में, पूल में अपने समय का आनंद लेते हुए एक नया वीडियो जारी किया है, जिसे देखकर यूजर्स का दिल मचल उठा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि भोजपुरी क्वीन मोनालिसा अपने फैन्स को अपना दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं है और इसका सबूत उन्होंने एक बार फिर से से दिया है।

मंगलवार की सुबह, मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो डाला जिसमें वह एक पूल बेबी को लाल मोनोकिनी में बदलती दिख रही हैं। प्लंजिंग नेकलाइन और बॉडी-हगिंग पैटर्न उसके कर्व्स और बोल्डनेस को निखारते हैं। सुनहरे हुप्स के साथ, वह इतनी हॉट लग रही है कि उसे संभालना मुश्किल हो गया है। लाल रंग के कपड़ों में सजी मोनालिसा अपनी सेक्सी अदाओं से ऐसा कमाल कर रही हैं कि हम मना नहीं कर सकते।

नज़र की अभिनेत्री पूल के पानी में डुबकी लगाती है और आम बॉलीवुड सीन की तरह अपने बालों को लहराते हुए बाहर आती है, जिससे हॉटनेस का स्तर बढ़ जाता है। वह जलपरी की तरह तैर रही थी और अपने आकर्षण से अपने यूजर्स को दीवाना बना रही थी। जैसे ही वह पूल से बाहर आती है, मोनालिसा सहजता से अपने सिज़लिंग रेड-हॉट लुक पर ज़ोर देती है जिसने हमें मदहोश कर दिया है। उन्होंने अपने रेड हॉट लुक में दीपिका पादुकोण के गोल्डन बिकिनी लुक को रीक्रिएट किया और हाल ही में रिलीज हुई फाइटर के गाने ‘इश्क जैसा कुछ’ पर डांस किया है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।