कलकत्ता में हसीन वाइब्स परोस रही है मोनालिसा, देखें तस्वीरें

Know more about the Monalisa: मोनालिसा ने शेयर की दिलकश तस्वीरें।
Monalisa is serving beautiful vibes in Calcutta, see photos 5568

Know more about the Monalisa: भोजपुरी सिनेमा में सबसे बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद आकर्षक व्यक्तित्व में से एक हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। उन्होंने अपने लाजवाब अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बनाने में अपार सफलता हासिल की है। डीवा की खूबसूरती को देखकर अक्सर उनके प्रशंसक उनकी ओर आकर्षित हो जाते है और इस बार भी अभिनेत्री ने अपने आकर्षण का जादू चलाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों,इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक दिलकश तस्वीरों को पोस्ट किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने शानदार नीले रंग के ड्रेस में है और वह बेहद हॉट लग रही है। अच्छा क्या आप भी उनकी खुबसूरती को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के‌ बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।