डीप नेक ब्लाउज के साथ रंग बिरंगे लहंगे में धमाल मचा रही है मोनालिसा, देखे हसीन अदाएं

Know more about the Monalisa: मोनालिसा ने अपने रंग बिरंगी लहँगे से लूटी महफ़िल।
डीप नेक ब्लाउज के साथ रंग बिरंगे लहंगे में धमाल मचा रही है मोनालिसा, देखे हसीन अदाएं 33522

Know more about the Monalisa: भोजपुरी जगत में धमाल मचाने वाली मोनालिसा (Monalisa) ने अपने अनोखे लुक्स से अक्सर धमाल मचाया है। डीवा बेहद बोल्ड और स्टाइलिस्ट अभिनेत्रियों में से एक है, जो लोगो को अपने दमदार अभिनय से लुभाने में सक्षम है।जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लुक्स को शेयर किया हैं, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

मोनालिसा ने अपने रंग बिरंगी लहँगे से लूटी महफ़िल

मोनालिसा ने इस बार अपने नवरात्रि लुक्स को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, अभिनेत्री ने मल्टीकलर के लहंगे को अपने बदन पर सजाया है, जो उनके बोल्ड लुक को निखारने में मदद कर रहा है। भोजपुरी अभिनेत्री ने इसे डीप नेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है, जिसमे उनका ग्लैमर साफ़ झलक रहा है। कानो में सुंदर-सुंदर बालियां और गले में हार सजाकर उनके उन्होने अपने लुक में जान फूंकी है। नशीली आंखें और बोल्ड मैकअप के साथ डीवा ने अपने अनोखे लुक को पूरा करने का फैसला किया।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।