Monalisa को Karwa Chauth के लिए ननद से मिला स्पेशल गिफ्ट, देखें सबूत

Karwa Chauth 2023: मोनालिसा को करवा चौथ के लिए अपनी ननद की ओर से स्पेशल गिफ्ट मिला है। 
Monalisa को Karwa Chauth के लिए ननद से मिला स्पेशल गिफ्ट, देखें सबूत 34584

Karwa Chauth 2023: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पहचानें जाने वाली मोनालिसा (Monalisa) करवा चौथ की तैयारीयों में जुट गई हैं। गौरतलब है, कि भारतीय संस्कृति के अनुसार करवा चौथ का व्रत सुहागन स्त्रियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं। यह व्रत पूर्णतः निर्जला व्रत है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस व्रत की तैयारियां शादीशुदा महिलाओं ने शुरू कर दी हैं और हमारे मनोरंजन उद्योग की सुहागन अभिनेत्रियों ने भी अपनी करवा चौथ की तैयारियों को साझा करना शुरू कर दिया है।

मोनालिसा का करवा चौथ प्लान

हर बार की तरह इस बार भी मोनालिसा ने अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में जानकारी शेयर करने के लिए अपने 55 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने ननद द्वारा वाराणसी से मिलीं से स्पेशल गिफ्ट को शेयर किया है। यह तोहफा उन्हें खास करवा चौथ के लिए मिला है, जिसमें साड़ी, मेंहदी, बिंदी और चुड़ियों का सेट शामिल है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नज़र नीचे डाले-

मोनालिसा की शादी

आपको बता दें, मोनालिसा ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में बतौर प्रतियोगी के रूप में एंट्री की थी। अभिनेत्री ने बिग बॉस के घर में ही विक्रांत सिंह के साथ शादी रचाई थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।