प्लंजिंग बॉडीकॉन ड्रेस में मोनालिसा ने दिए कातिलाना पोज़, फैंस को बनाया अपने हुस्न का शिकार

Monalisa's Glamers Look: प्लंजिंग बॉडीकॉन ड्रेस में मोनालिसा ने दिए कातिलाना पोज़।
Auto Draft 33983

Monalisa’s Glamers Look: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लगातार सुर्खियां बटोरने वाली मोनालिसा (Monalisa) लाखों युवाओं की फैशन आइकन है। डीवा ने एक लंबा सफर तय करने के बाद एक बड़ी लोकप्रियता को अपना बनाया है। गौरतलब है, कि अभिनेत्री बेहद बोल्ड और स्टाइलिश है। उनके फैशन विकल्पों की तारीफ़ जनता द्वारा खूब की जाती है और इस बार भी उन्होंने जनता की तारीफों को बटोरने का फैसला कर लिया है।

प्लंजिंग बॉडीकॉन ड्रेस में मोनालिसा ने दिए कातिलाना पोज़

मोनालिसा ने हर बार की तरह इस बार भी 55 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर तबाही मचाई है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बोल्ड तस्वीरों के सेट को शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक साफ झलक रहा है। पोस्ट में देखा जा सकता है, कि अभिनेत्री ने अपने बदन पर नीले रंग से सनीं हुई प्लंजिंग बॉडीकॉन ड्रेस को सजाया है। इस लुक में जान फुंकने के लिए मोनालिसा ने बोल्ड मेकअप और बोल्ड गुलाबी लिपस्टिक की मदद ली है। गले में नेकलेस और कानों में सुंदर-सुंदर इयरिंग्स ने उनके ग्लैमर में तड़का लगाया। नशीली आंखों में काजल और खुले लहराते बालों के साथ उन्होंने युवाओं की धड़कनों को प्रभावित किया है। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें खिंचवाई है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।