पति विक्रांत सिंह के सवालों में उलझी मोनालिसा, देखें विडियो

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
पति विक्रांत सिंह के सवालों में उलझी मोनालिसा, देखें विडियो 2095

Know more about Monalisa: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जो भोजपुरी फिल्म जगत में अपने बोल्डनेस के लिए विख्यात है। डीवा दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है और दर्शक भी उनके दिवाने है। डीवा बेहद हॉट और हसीन अप्सराओं में से एक हैं। डीवा को फैशन की अच्छी समझ है और वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को मोहित करती रहती है। डीवा कभी भी फैशन गोल देने से नहीं चूकती है और हम उनके फैशन विकल्पों की सराहना करते है। डीवा अपने दमदार अभिनय के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जानी जाती हैं और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, मोनालिसा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? फिलहाल अभिनेत्री अपने पति विक्रांत सिंह के साथ मस्ती करने में व्यस्त है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजाकिया विडियो शेयर किया हैं, जिसमें उनके साथ उनके पति नजर आ रहे हैं। डीवा अपने पति के सवालों में पुरी तरह उलझ चुकी हैं। अच्छा, क्या आप सवालों का जवाब देकर उनकी सहायता करना चाहते हैं? तो पहले एक नजर विडियो पर डालें –

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।