मोनालिसा ने अपनाया रेट्रो लुक तो फैन ने कहा, “बिल्कुल माधुरी दीक्षित”

Monalisa dons Madhuri Dixit's look: मोनालिसा ने अपना माधुरी दीक्षित का लुक।
Monalisa dons retro look, fan says, "Exactly Madhuri Dixit" 6796

Monalisa dons Madhuri Dixit’s look: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जिन्होंने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और वह भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे बोल्ड और कामुक अदाकाराओं में से एक हैं। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, जिसे देखकर उनके फैंस भी मदहोश हो जाते हैं।

डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसा शेयर किया की, सभी को धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की याद आ गई। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने रेट्रो लुक को शेयर किया हैं, जिसमें वह हुबहू माधुरी दीक्षित की तरह नजर आ रही है। आपको बता दें, 1990 में आईं फिल्म “दिल” में माधुरी दीक्षित ने भी बिल्कुल ऐसा ही अवतार अपनाया था। जिसे एक फैन ने पकड़ लिया और कमेंट कर दिया। अच्छा, क्या आप देखना चाहते हैं, कि फैन ने कमेंट में क्या कहा? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको मोनालिसा का अवतार कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।