स्ट्रैपलेस क्रॉप-टॉप में मोनालिसा ने लगाया ठुमका, देखने वाले हुए हैरान

Monalisa’s Bold dance: मोनालिसा ने अपने दमदार डांस से सभी को लुभाया है।
स्ट्रैपलेस क्रॉप-टॉप में मोनालिसा ने लगाया ठुमका, देखने वाले हुए हैरान 32337

Monalisa’s Bold dance: भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का जादू चलाने वाली मोनालिसा (Monalisa) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। वह मनोरंजन इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों की सूची में शामिल है, जिनके चाहने वालों की गिनती अनगिनत है। डीवा कई प्रतिभाओं की मालकीन है और उनके प्रतिभाओं को सभी लोग द्वारा पसंद किया जाता है। अभिनेत्री का डांस मूव्स सबसे कमाल का है, जिसे लोगो द्वारा खूब सराहा जाता है।

मोनालिसा का दमदार डांस

मोनालिसा ने अपने 54 लाख से ज़्यादा फोलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए डांस वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें उनका दमदार डांस सभी का दिल जीत रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि डीवा कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ़ स्टारर फ़िल्म ‘गणपथ’ के नए गाने ‘हम आए है’ पर झूम रही है। मोनालिसा ने अपने स्टाइल में गुलाबी स्ट्रैपलेस क्रॉप-टॉप के साथ डेनिम जीन्स को चुना है। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत और शानदार लग रही है। जानता द्वारा उनके पोस्ट पर खूब स्नेह लुटाया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने स्टाइल में शानदार नेकलेस और ईयरनिंग्स को सजाया है, जिसने उनका ग्लैमर साफ़ झलक रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जाँच ख़ुद करना चाहते है ?

तो एक नज़र नीचे डाले-

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तमाम बड़ी ख़बरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।