फाइटर फिल्म के गाने पर जमकर थिरकी मोनालिसा, देखे गजब का डांस वीडियो

Monalisa Dance On Fighter’s Song Sher Khul gaye: फाइटर फिल्म के गाने पर जमकर थिरकी मोनालिसा।
फाइटर फिल्म के गाने पर जमकर थिरकी मोनालिसा, देखे गजब का डांस वीडियो 39609

Monalisa Dance On Fighter’s Song Sher Khul gaye: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक है मोनालिसा (Monalisa), जो हिंदी टीवी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल है। जैसा कि आप सभी को पता है, डीवा कई हिंदी धारावाहिकों के साथ- साथ बिग बॉस जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी है। डीवा इन दिनों नजारा चैनल के ‘लाल बनारसी‘ में नयनतारा के नए किरदार से जनता का प्यार बटोर रही है। इसके अलावा उनके पास कई प्रतिभाओं का खजाना मौजूद है, जो अक्सर हमें उनके सोशल मीडिया हैंडल से देखने को मिलता है। इस बार डीवा ने अपने डांस प्रतिभा से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।

फाइटर फिल्म के गाने पर थिरकी मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने 56 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए डांस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें नारंगी क्रॉप टॉप और जींस से सजी हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि डीवा ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘फाइटर‘ के गाने ‘शेर खुल गए‘ पर गजब का स्टेप लगाती नजर आ रही है। वीडियो में, उनके लाजवाब ठुमके और स्टेप्स ने यूजर्स को लुभाया है, जो उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।