देसी गर्ल बन मोनालिसा ने किया डांस, फैंस के उड़े होश

Know more about Monalisa: मोनालिसा के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Monalisa danced as a desi girl, fans were blown away 9602

Know more about Monalisa: बेकाबू अभिनेत्री मोनालिसा अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में काफी सक्षम है और उनके चाहने वालों की तादाद भी लगातार बढ़ती जा रही है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा की खूबसूरत बेहद कमाल की है और वह अपने आकर्षण के मायाजाल द्वारा सभी को मदहोश करने में अक्सर सफल रहती है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल अक्सर अपने ग्लैमर का प्रदर्शन करती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे डीवा ने अपने प्रदर्शन में नया क्या जोड़ा है? आपको बता दें, अभिनेत्री को डांस करने का बहुत शौक है और वह अपने कमाल के डांस मूव्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर देती है। हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अद्भुत डांस कौशल का प्रदर्शन किया। उनके प्रशंसकों द्वारा इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया जा रहा है। अच्छा क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को मोनालिसा का डांस मूव्स कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।