डुअल-कलर मैटेलिक स्ट्रैपलेस ड्रेस में मोनालिसा ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Monalisa’s latest Look: भोजपुरी सिनेमा की रानी मोनालिसा बेहद खूबसूरत है और इस बार उन्होंने मेटैलिक स्ट्रैपलेस ड्रेस में सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।
डुअल-कलर मैटेलिक स्ट्रैपलेस ड्रेस में मोनालिसा ने इंटरनेट पर मचाया तहलका 40833

Monalisa’s latest Look: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक है मोनालिसा (Monalisa), जो अपने हालिया लुक से सभी के होश उड़ाने में सफल है। अभिनेत्री अपने फैशन विकल्पों से प्रशंसकों को मदहोश करने के लिए पहचानी जाती है और नए लुक यह स्पष्ट हो गया है। इस बार भोजपुरी क्वीन ने दोहरे रंग की मेटेलिक स्ट्रैपलेस ड्रेस को अपने बदन पर सजाया है, जो उनके अवतार को प्रदर्शित कर रही है।

मोनालिसा का हॉट मैटेलिक ड्रेस लुक

स्ट्रैपलेस मैटेलिक ड्रेस में मोनालिसा अपना खूबसूरत फिगर प्रदर्शित कर रही हैं। गर्म गुलाबी और चांदी की चमक के साथ दोहरा रंग उनके आकर्षण में चार चांद लगा रहा है। स्ट्रैपलेस पैटर्न उनके लुक को बेहद निराला अवतार प्रदान कर रहा है, जिसपर उनके शोल्डर टिके हुए हैं। दिलकश मैक्सी ड्रेस में मोनालिसा कामुकता बढ़ा देती हैं.

एक्सेसरीज़ कैसे करें?

मोनालिसा ने हीरे से सजे छोटे झुमके के साथ चमक की एक अतिरिक्त खुराक को अपने ग्लैमर के जादू में जोड़ा है। जबकि सिंपल नेकलेस ने उन्हें सबसे बेहतरीन लुक दिया है। मैचिंग ब्रेसलेट और अंगूठियां उनकी सिल्वर मैटेलिक ड्रेस को कॉम्प्लीमेंट कर रही हैं। उनका मेसी हेयरस्टाइल उनके लुक के साथ खूब जंच रहा है। बोल्ड विंग्ड आईलाइनर के साथ पिंक आईशैडो उनकी खूबसूरत आंखों को निखार रहा है। उसके गुलाबी गाल और चमकदार गुलाबी होंठ उसके पहनावे से मेल खाते हैं। पूरी तस्वीरों में उनका लुक फैंस को मदहोश कर रहा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आपको मोनालिसा की मेटैलिक स्ट्रैपलेस ड्रेस पसंद आई? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।