डीप नेक अनारकली सूट में मोनालिसा ने मचाया धमाल, फैंस ने बरसाया प्यार

Monalisa's New Anarkali Look: डीप नेक अनारकली सूट में मोनालिसा ने मचाया धमाल।
डीप नेक अनारकली सूट में मोनालिसा ने मचाया धमाल, फैंस ने बरसाया प्यार 34281

Monalisa’s New Anarkali Look: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जान कहीं जाने वाली मोनालिसा (Monalisa) को उनके ग्लैमरस लुक के लिए पहचाना जाता है। डीवा बेहद खुबसूरत और स्टाइलिश है, जो अपने हुस्न के जादू से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। डीवा ने हाल ही में, रश्मि आर्या के फैशन ब्रांड के 14 वे वर्षगांठ में पहुंची थी। इस आयोजन में अभिनेत्री ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली। अभिनेत्री ने इस आयोजन में रौनक बढ़ाने के लिए पीले रंग की अनारकली सूट को चुना था, जो उनके बदन पर बेहद खुबसूरत लग रहा था।

पीले अनारकली सूट में मोनालिसा

मोनालिसा ने हर बार की तरह इस बार भी 55 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर तबाही मचाई है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक आकर्षक तस्वीरों के सेट को शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। पोस्ट में देखा जा सकता है, कि अभिनेत्री ने अपने बदन पर पीले रंग से सनीं हुई डीप नेक अनारकली सूट को सजाया है। इस लुक में जान फुंकने लिए मोनालिसा ने बोल्ड मेकअप और बोल्ड गुलाबी लिपस्टिक की मदद ली है। इसके अलावा उनके कानों में सजे सुंदर-सुंदर बालियों ने उनके ग्लैमर में तड़का लगाया है। नशीली आंखों में काजल और खुले लहराते बालों के साथ उन्होंने युवाओं की धड़कनों को प्रभावित किया है। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें खिंचवाई है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

 

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।