मेटैलिक टॉप और स्कर्ट में मोनालिसा ने लगाया ग्लैमर का तड़का

Monalisa Ups Glamour Quotient In Metallic Dress: मोनालिसा ने मैटेलिक टॉप और स्कर्ट में अपने ग्लैमरस अवतार के साथ सभी को अपनी ओर खींचा है।
मेटैलिक टॉप और स्कर्ट में मोनालिसा ने लगाया ग्लैमर का तड़का 40886

Monalisa Ups Glamour Quotient In Metallic Dress: सनसनीखेज भोजपुरी सुंदरी मोनालिसा (Monalisa) अपने नए लुक से गर्मी को बढ़ाने में हर बार सफल रहती है। अपने अनोंखे लुक्स के साथ डीवा युवाओं को फैशन गोल देती रहती हैं, जिसके लिए वह अपने 56 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती है। इस बार भोजपुरी सिनेमा की रानी ने सभी के होश उड़ा देने वाला टू-पीस आउटफिट को अपने आकर्षण में शामिल किया है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

नज़र अभिनेत्री ने वाबी सबी क्लोदिंग ब्रांड का सिल्वर मैटेलिक को-ऑर्ड सेट को अपने बदन पर लपेटा है। इस आउटफिट में फुल स्लीव्स के साथ एक ब्रैलेट क्रॉप टॉप और सामने थाई-हाई स्लिट के साथ एक रुच्ड मिनी स्कर्ट है, जो हॉटनेस के पारा को बढ़ाती है। धात्विक चमक ध्यान खींचती है और आकर्षक आकृति दिलों को छू जाती है। इसके अलावा मोनालिसा अपनी मिनिमलिस्टिक एक्सेसरीज के साथ इसे एक स्तर और ऊपर ले जाने का फैसला करती हैं। वह एक मोनोटोन लुक बनाने के लिए चांदी की बालियां और एक साधारण चेन का विकल्प चुनती हैं।

अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और उन्हें कर्ल में स्टाइल किया है। बोल्ड ब्लैक आईलाइनर और काजल के साथ वह अपनी खूबसूरत आंखों को निखारती हैं। गुलाबी होंठों के साथ गुलाबी गाल उसके धात्विक आकर्षण पर सूट करते हैं। मोनालिसा पूरी तस्वीरों में अपना जबरदस्त फिगर दिखा रही हैं और हम शांत नहीं रह सकते। हर तस्वीर ध्यान आकर्षित करती है, और ग्लैमर की मात्रा का विरोध करना कठिन है। मोनालिसा ने अपने कतिलाना पोज के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है और उनक हॉट अवतार सोशल मीडिया का पारा चढ़ाने के लिए काफी है।

एक नज़र नीचे डाले-

क्या आपको भी टू-पीस आउटफिट में मोनालिसा का नया लुक पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।