दरिया किनारे मीरा राजपूत कपूर ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू, देखें दिलकश तस्वीरें

Know more about Mira Rajput Kapoor: मीरा राजपूत कपूर के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Mira Rajput Kapoor spread the magic of her beauty on the banks of the river, see her charming pictures 4968

Know more about Mira Rajput Kapoor: डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor)। डीवा लोकप्रिय और प्रशंसित अभिनेता शाहिद कपूर की धर्म पत्नी है। डीवा की खूबसूरती बेहद कमाल की और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्टाइल और ग्लैमर का जादू बिखेरती हैं, जिससे उनके फैंस उनकी ओर आकर्षित हो जाते है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने फैशन विकल्पों में क्या नया परोसा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए कुछ अद्भुत तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि वह दरिया किनारे बिकनी लुक में जलवे बिखेर रही है। वहीं अन्य तस्वीरों में उन्होंने प्राकृतिक के साथ अपने सुंदर टोपी की तस्वीर को साझा किया है। अच्छा, क्या आप डीवा के अद्भुत पोस्ट से रूबरू होना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।