दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर के गैरेज में शामिल हुईं 3 करोड़ रुपये की मर्सिडीज-मेबैक, देखें तस्वीरें

Know more about Neetu Kapoor: नीतू कपूर के बारे में जानें नवीनतम समाचार।
Mercedes-Maybach worth Rs 3 crore joins veteran actress Neetu Kapoor's garage, see photos 5801

Know more about Neetu Kapoor: बॉलीवुड फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने दमदार प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों पर राज किया हैं और उन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह हिंदी फिल्म जगत की सबसे मशहूर और खूबसूरत हस्तियों में शामिल है। आपको बता दें, जुग जुग जियो अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। फिल्म जुगजग जीयो द्वारा नीतू ने लगभग नौ साल के बाद फिल्म जगत में वापसी की थी। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी के साथ कई अन्य सितारों का समुह शामिल है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने घर एक नया मेहमान आया हैं, लेकिन कौन? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने घर पर एक नई कार का स्वागत किया है, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए आंकी गई है। हाल ही में, मुंबई के मर्सिडीज-बेंज कारों के फ्रेंचाइजी पार्टनर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नीतू कपूर की नई कार की झलक साझा की पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “स्टाइल में बदलाव – @neetu54 की नई Mercedes-Maybach GLS आ गई है! बधाई हो नीतू, आपकी ड्राइव आपके करियर की तरह ही रोशन हो!” एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।