मार्गोट रोबी ने पिंक आउटफिट में चुराया अपने फैंस का दिल

Margot Robbie: जब फैशन की बात आती है, मार्गोट रोबी(Margot Robbie) कभी भी अपने आउटफिट से हमें प्रभावित करने में विफल नहीं होती, उनके पिंक कलर के अलग-अलग आउटफिट को देखिए
मार्गोट रोबी ने पिंक आउटफिट में चुराया अपने फैंस का दिल 230

Margot Robbie: मार्गोट रोबी (Margot Robbie)अपने खूबसूरत रेड कार्पेट और ऑफ-द-रेड-कार्पेट फैशन विकल्पों के लिए प्रसिद्ध है। वह स्त्रैण, उत्तम गाउन और कपड़े पहनती है। वह अपने कपड़ों के साथ प्रयोग करने के लिए भी उत्सुक है, अक्सर अनोखे कपड़े पहनती है।

मार्गोट को उनके कैजुअल, शांतचित्त स्टाइल के लिए पहचाना जाता है, जिसे वह अक्सर जींस, टी-शर्ट और जूतों के साथ पहनती हैं। वह चैनल और प्रादा जैसे बड़े लेबल की प्रशंसक हैं, हालांकि उभरते हुए डिजाइनरों द्वारा आइटम पहने हुए उनकी तस्वीरें भी ली गई हैं। मार्गोट रोबी की फैशन शैली आकर्षक, फैशनेबल और लगातार चलन में है।

मार्गोट रॉबी का पिंक आउटफिट

पोल्का डॉट सीक्विन्ड गाउन के साथ पिंक ब्लश

मार्गोट रोबी ने ब्लश पिंक गाउन में अपनी लुभावनी आउटफिट से हमें मदहोश कर दिया था। चोली पर, नाजुक फीता लताओं के साथ सेक्विन फूल की पंखुड़ी के डिजाइन ने रोमांस के पहलू को बढ़ाया, जबकि पोल्का-डॉटेड पारदर्शी ओवरले ने चीजों को जीवंत और प्यारा बनाए रखा। इसके अलावा, मार्गोट के छोटे, लंबे बालों ने उनकी राजकुमारी उपस्थिति में एक समकालीन स्पर्श जोड़ा। ऑस्ट्रेलियन सुंदरी की पहली पोशाक नारंगी लिपस्टिक, बरगंडी नेल पेंट और सिल्वर अंगुली के छल्ले के साथ समाप्त हुई थी।

गुलाबी बिना आस्तीन का साटन गाउन

मार्गोट रोबी स्लीवलेस साटन गाउन और लंबे काले लेदर बूट्स में शानदार लग रही थीं। उसके बाल साइड स्प्लिट, बाउंसी, सिंपल ब्लोंड टोन में थे। उसने अपने नग्न मेकअप पर गुलाबी लिपस्टिक लगाई। उन्होंने अपनी कर्व्ड फिजीक दिखाकर फोटो सेशन के लिए अपनी तस्वीर खींची।

गहरा गुलाबी काउगर्ल ड्रेस

मार्गोट रॉबी ने काउगर्ल से प्रेरित ऑल-पिंक पहनावा पहना है। इसमें चौड़े बेल-बॉटम स्टाइल के ट्राउजर हैं जो कमर पर फिट किए गए हैं और घुटने के नीचे से सितारों में ढंके हुए हैं, साथ ही एक वेस्ट-स्टाइल टॉप है जो कम वी-नेक को कैस्केड करता है। शीर्ष को नाभि के ठीक ऊपर काटा गया है। भव्य पैंट और टॉप के अलावा, पूरक बूट अपने आप में एक शो-स्टॉपर हैं। उसने सफेद चमड़े की ऊँची हील्स पहनी थी। इसके अलावा, रोबी ने अपनी गर्दन के चारों ओर एक गुलाबी एस्कॉट और चमकदार गुलाबी लिपस्टिक पहनी थी। मार्गोट के बाल प्लैटिनम ब्लॉन्ड हैं और कमर तक आते हैं।

लाइट पिंक चैनल गाउन

मार्गोट हल्के गुलाबी रंग के चैनल गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें शीयर पैनलिंग, ज्योमेट्रिकल स्ट्राइप्स और फ्रिंज्ड हेम था। हॉल्टर नेकलाइन के साथ ड्रेस बहुत खूबसूरत थी। उसके पतले शरीर को ब्लश-रंग की पोशाक द्वारा जोर दिया गया था, जिसमें नेकलाइन और बेल्ट वाली कमर पर हीरे का उच्चारण था। ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री ने एक प्राकृतिक मेकअप लुक चुना और अपने लंबे बालों को लहरों में अपने कंधों पर ढीला कर लिया।

आपको मार्गोट का कौन सा पहनावा सबसे ज्यादा पसंद है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट के लिए, Manoranjannews.com  पर बने रहें

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।