फिश करी को देखकर मलाइका अरोड़ा की बढ़ी खुशी, देखें सबूत

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने फिश करी के लिए जाहिर की खुशी।
Malaika Arora's happiness increased after seeing fish curry, see proof 17606

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), जो एक सच्ची फिटनेस फ्रीक है। इस सच्चाई से हम सभी रूबरू हैं, कि मलाइका फिटनेस की दीवानी है और वह अपने फिटनेस रूटीन का पालन बड़ी कड़ाई से करती है। डीवा एक सच्ची प्रदर्शकारी भी रह चुकी हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में सफल रही हैं। अभिनेत्री के चाहने वालों की संख्या अनगिनत है और उनपर प्यार बरसाने वाली की संख्या भी अपार है। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री अपने निजी पलों को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके करोड़ों फोलोअर्स हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने खाने की खुशी को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। स्टोरी के अनुसार, अभिनेत्री के टेबल पर फिश करी नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने खुशी को जाहिर करते हुए एक प्यारे नोट को‌ लिखा। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।