डिप नेक ब्लाउज और लहंगा पहनकर मलाइका अरोड़ा ने गिराई बिजलियां, देखे वीडियो

Malaika Arora’s Deep Neck Blouse & Lehenga: डीप नेक ब्लाउज और लहंगा चोली में मलाइका अरोड़ा ने सभी को अपना हुस्न दिखाया है।
डिप नेक ब्लाउज और लहंगा पहनकर मलाइका अरोड़ा ने गिराई बिजलियां, देखे वीडियो 41100

Malaika Arora’s Deep Neck Blouse & Lehenga: मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाली सबसे फिट अदाकारों में से एक है मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), जो अपने चाहने वालों को अक्सर फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती है। इन दिनों वह अपने ग्लैमर के जादू से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रही है, जिसमें वह सफल नजर आ रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वह वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक लुक में भी ग्लैमर बिखेरना बखूभी जानती है और इसकी खास झलक हमें देखने को मिली है।

पीले लहंगे में लिपटी मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की हेयर स्टाइलिस्ट माधव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए डीवा का नया लुक शेयर किया है, जिसमें वह पीले रंग से सनी हुई कढ़ाई दार लहंगे में लिपटी हुई नजर आ रही है। डीप नेक ब्लाउज ने उनके बोल्डनेस को प्रदर्शित करने की अच्छी कोशिश की है, जिसे देखकर यूजर्स को पसीने छूट गए हैं। शानदार हेयर स्टाइल के डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक का विकल्प चुना है, जो उनके हुस्न में चार चांद लगा रहा है। इसके अलावा उनके फोटोशॉप बीटीएस वीडियो में, हमें कुछ खास झलक देखने को मिलती है। हर बार की तरह इस बार भी अभिनेत्री ने हमें अपने हुस्न का शिकार बनाया है, जिसे देखकर सभी की धड़कनों में वृद्धि हुई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।