करीना कपूर खान के साथ शुटिंग करने के लिए बेहद उत्सुक हैं मलाइका अरोड़ा, देखें सबूत

Know more about Malaika Arora & Kareena Kapoor Khan: मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Malaika Arora is very keen to shoot with Kareena Kapoor Khan, see proof 13855

Know more about Malaika Arora & Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से दो हैं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), जो काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं प्राप्त हुई है। अभिनेत्रियों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता और वह जब भी अपनी उपस्थिति सिनेमाघरों में कराती हैं,तो दर्शक उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। अभिनेत्रियां किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है और इस बात पर हमें उनपर नाज है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्रियों से जुड़ी नवीनतम समाचार क्या है? गौरतलब हैं, कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने नवीनतम परियोजनाओं की घोषणा अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा करती है और इस बार उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। अभिनेत्री ने करीना कपूर खान के साथ शुटिंग करने के लिए काफी उत्साहित हैं। अच्छा क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।