साढ़े तीन लाख का हुडी पहनकर सड़कों पर निकली Malaika Arora, पढ़ें पुरी खबर

Know more about Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की नई खबर पढ़िए।
मलाइका अरोड़ा का साढ़े तीन लाख का क्रिश्चियन डायर हुडी 20667

Know more about Malaika Arora: मनोरंजन उद्योग में अपना जादू चलाने के बाद लाखों युवाओं को फिट रहने के लिए प्रेरित करने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को भला कौन नहीं जानता है। वह अक्सर अपने फिटनेस टिप के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। हालांकि, इस बार वह चर्चा में अपने फिटनेस के चलते नहीं बल्कि अपने महंगें हुडी के चलते सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में, अभिनेत्री को एक मंहगी हुडी के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी कीमत सभी के भौंहें चढ़ा रही है।

मलाइका अरोड़ा का साढ़े तीन लाख का क्रिश्चियन डायर हुडी :

मलाइका को मुंबई में स्पॉट किया गया, स्पॉट के दौरान वह गाड़ी से उतरी हुई नजर आई। सभी का ध्यान उनकी आकर्षक हुडी ने खींची, जिसकी कीमत 3.47 लाख रुपए है। वीडियो में, हम मलाइका अरोड़ा को एक खूबसूरत बैगी क्रिश्चियन डायर हुडी ड्रेस में सफेद जूते और काले चश्मे के साथ देख सकते हैं। स्पॉट के दौरान, अभिनेत्री मुंबई के बांद्रा स्थित इलाके में सैलून में जा रही थी। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: इनस्टेंटबॉलीवुड

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।