मलाइका अरोड़ा ने फिर अपने नए लुक से फैंस का दिल जीत लिया

Know more about Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अपने नए लुक से फैंस का दिल चुराया।
Malaika Arora again won the hearts of fans with her new look 15562

Know more about Malaika Arora: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे फिट अभिनेत्रियों की सुची में शुमार अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह बेहद शानदार और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा बेहद आकर्षक और प्रभावशाली हस्तियों की सुची में शामिल हैं, जो अक्सर अपने प्रशंसकों पर बिजलियां गिराती रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री पर फैशन का खुमार चढ़ा है और वह हर बार की इस बार भी अपने स्टाइल से सभी को आकर्षित करने में सफल रही हैं।

बता दें, डीवा के सबसे शानदार फ़ैशन लुक्स में से एक हैं, उनका जैकेट गाउन लुक। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने जैकेट गाउन लुक से इंटरनेट पर तबाही मचाई और अपने चाहने वालों के दिलों में खलबली मचाई। डीवा का यह लुक बेहद खूबसूरत और कमाल हैं, जो‌ की जनता खूब पसंद किया जा रहा है। इस अवतार में वह बेहद प्यारी और झटकेदार लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।