वेलेंटाइन डे के दिन कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर चढ़ा प्यार का रंग, देखें तस्वीरें

Know more about Kiara Advani and Siddharth Malhotra: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शानदार तस्वीरों द्वारा खींचा फैंस का ध्यान।
वेलेंटाइन डे के दिन कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर चढ़ा प्यार का रंग, देखें तस्वीरें 1683

Know more about Kiara Advani and Siddharth Malhotra: हिंदी फिल्म जगत की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा जोड़ों में से एक जोड़ी हैं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की। कथित तौर पर, सितारे काफी लंबे समय से एक दुसरे के संग प्रेम प्रसंग रचा रहे थे। किंतु, उन्होंने कभी -भी इस बात की पुष्टि स्वयं नहीं की। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था और यह जोड़ी आखिरकार, आधिकारिक तौर पर एक हो ही गई। जिसका इंतजार उनके प्रशंसकों द्वारा काफी लंबे समय से किया जा रहा था, उन्होंने वह फैसला लेकर अपने प्रशंसकों के इंतजार पर विराम लगाया। खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, सितारों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में साथ फेरे लेकर एक होने का फैसला किया। शादी एक निजी और अंतरंग समारोह के रूप में आयोजित किया गया था, जहां उनके परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों ने बारीकी से भाग लिया।

खैर देवियों और सज्जनों फिलहाल सितारों के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि वेलेंटाइन सप्ताह चालु है और सभी अपने जीवनसाथी के साथ यह प्यार पल बिता रहे हैं और उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे हैं। नवविवाहित जोड़े ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया है। जिसमें वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रहे हैं। तस्वीरों ने जैसे ही इंस्टाग्राम हैंडल पर दस्तक दी, सितारों के प्रशंसकों ने उसपर स्नेह लुटाना शुरू कर दिया। अच्छा, क्या आप इस शानदार तस्वीरों को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।