ऐश्वर्या राय और करीना कपूर ख़ान से सीखिए शानदार हेयरस्टाइल का जादू, सभी की निगाहे होंगी आप पर

Hairstyles For Festive Wear Sarees: त्यौहोरों में रॉक करने के लिए अपनाए ऐश्वर्या राय और करीना कपूर का बेहतरीन हेयरस्टाइल।
ऐश्वर्या राय और करीना कपूर ख़ान से सीखिए शानदार हेयरस्टाइल का जादू, सभी की निगाहे होंगी आप पर 32246

Hairstyles For Festive Wear Sarees: भारतीय हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियो में से दो है ऐश्वर्या राय (Aishwarya Roy) और करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan), जो अपने शानदार फैशन के लिए जानी जाती है। इन एक्ट्रेस के फैशन लुक्स बेहद कमाल के होते हैं और ख़ासकर इनके साड़ी लुक। लेकिन, ये सितारे अपने साड़ी लुक में चार चांद लगाने के लिए अपने बेहतरीन हेयरस्टाइल का इस्तेमाल करती है। आज हम अपने पाठकों को इन अभिनेत्रियों द्वारा अपनाए गए कुछ बेहतरीन हेयरस्टाइल से रूबरू करायेंगे, जो आपके लुक में जान फूकने का काम करेगी।

ऐश्वर्या राय का हाई बन

बॉलीवुड सुंदरी ऐश्वर्या राय ने अपने लुक में जाने फूकने के लिए अपने हेयर स्टाइल का इस्तेमाल किया है, जिसके लिए उन्होंने मोटी बॉर्डर वाली शानदार सोने की साड़ी को ख़ुद को लपेटा है। अभिनेत्री ने इसे मिलते जुलते कॉलर वाले ब्लाउज के साथ सजाया है। हालाँकि, वह अपने बालों को हाई बन के साथ स्टाइल करती हैं, जो उनके लुक को एक शाही लुक देता है। वह अपने चिकने कंघी किए हुए बालों और फूले हुए ऊंचे जूड़े के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

एक नज़र नीचे डाले-

करीना कपूर का गजरा लो बन हेयरस्टाइल

बॉलीवुड की बेबो, करीना कपूर ख़ान भी किसी भी लुक में जान फुकना जानती गई, डीवा ने खूबसूरत पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में अपने बदन को सजाया है। ज़िग-ज़ैग बॉर्डर उनके आकर्षण में जान डाल रही है। वह इसे आकर्षक ब्लाउज के साथ स्टाइल करती हैं। बेबो अपने साड़ी लुक को बेहतरीन बनाने के लिए इसे गजरा लो बन से सजाने का फ़ैसला करती है। सफ़ेद गजरे से सजी साफ़, कंघी किया हुआ निचला जूड़ा उन्हें एक पारंपरिक स्पर्श देता है।

एक नज़र नीचे डाले-

ख़ैर, देवियो और सज्जनों, आपका इनका हेयरस्टाइल कैसा लगा? हमे अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताये और अधिक अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।