मालविका मोहनन से सीखें प्यार और रोमांस के बारे में 3 सबक, जाने क्या है सबक

Lessons Malavika Mohanan Learned About Love And Romance: मालविका मोहनन प्यार और रोमांस के बारे में सीखे गए 3 सबक साझा करके वेलेंटाइन डे मना रही हैं।
मालविका मोहनन से सीखें प्यार और रोमांस के बारे में 3 सबक, जाने क्या है सबक 41718

Lessons Malavika Mohanan Learned About Love And Romance: जैसा कि आप सभी को पता है, कि यह महीना पूरी तरह से प्यार की बौछार वाली है। दक्षिण सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक मालविका मोहनन ने प्यार के दिन के लिए खास जानकारी दी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सफेद और लाल रंग की ड्रेस पहने हुए एक नए हॉट लुक में तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जो बेहद लुभावनी लग रही है। इसके अलावा उन्होंने प्यार और रोमांस के बारे में 3 सबक भी बताया है, जो उन्होंने सीखा है।

मालविका ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “प्यार और रोमांस की रोमांटिक धारणाओं से परे मैंने प्यार के 3 सबक सीखे।” इसके अलावा, लंबे पैराग्राफ में, वह उन तीन चीजों का खुलासा करती है। पहली बात यह है कि ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जो आपके भविष्य के संस्करण के साथ मेल खाता हो। कोई ऐसा व्यक्ति जो आपको संभाल सकता है और आपको वापस पटरी पर लाने और आप जो चाहते हैं उसे हासिल करने में मदद कर सकता है, क्योंकि एक सफल महिला के पीछे हमेशा एक सहायक पुरुष होता है।

मालविका ने जो दूसरा सबक बताया वह है मन की शांति। अभिनेत्री आगे बताती हैं कि जोशीले प्यार और रोमांस को बनाए रखना आसान नहीं है. वह इस बात पर जोर देती हैं कि रिश्ते में मन की शांति बहुत महत्वपूर्ण है और साथ ही उतार-चढ़ाव में संतुलन होना चाहिए, और उतार-चढ़ाव पर भारी नहीं पड़ना चाहिए।

अभिनेत्री ने जो सबक बताया वह यह है कि शब्दों को नहीं बल्कि कार्यों को सुनें। वह इस बात पर प्रकाश डालती हैं कि व्यक्ति को उसके कार्यों से समझना चाहिए, न कि उससे जो वह वादा करता है या बड़ी-बड़ी बातें करता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।