कृति सेनन के झिलमिलाते अवतार ने बटोरा जनता का प्यार, नीली साड़ी में दिखा ग्लैमर

Know more about the Kriti Sanon: कृति सेनन के झिलमिलाते अवतार ने बटोरा जनता का प्यार
अनुष्का सेन ने फ्लोरल ड्रेस में चलाई मदहोशी की हवा, देखे हसीन लुक 35242

Know more about the Kriti Sanon: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिला, कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में अपने सबसे अनोखे अंदाज को शेयर किया है, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। जैसा कि हमें पता है, की वह इंडस्ट्री कि सबसे स्टाइलिस्ट अभिनेत्रियों में से एक है, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। वह जब भी अपने लुक्स को शेयर करती हैं, तो जनता उनके स्टाइल को तुरंत अपना लेती हैं। तो चलिए जानते हैं, उनके सबसे नए लुक के बारे में।

कृति सेनन का झिलमिलाता अवतार

डीवा ने झिलमिलाता आरपार दिखती हुई सदी को अपने बदन पर सजाया है, जो नीले रंग से सनी हुई है। अभिनेत्री ने इस लुक के बदौलत लोगो को अपनी आकर्षक उपस्थिति से रूबरू करवाया है। साड़ी सुंदरता की उत्कृष्ट कृति थी, और कृति की स्टाइलिश, हॉल्टर नेक नीले ब्लाउज की पसंद ने पारंपरिक पहनावे में एक समकालीन स्पर्श जोड़ा। उनके पहनावे को उनके बेदाग स्टाइल वाले चिकने, सीधे बालों से और निखार आया, जो परिष्कार की आभा बिखेर रहे थे। अभिनेत्री ने अपने लुक में जान डालने के लिए बोल्ड मेकअप और गुलाबी होठों का चुनाव किया। इसके अलावा उनके कातिलाना पोज ने सभी को उनकी ओर आकर्षित किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।