कृति सेनन के मिंट क्रॉप टॉप और प्लाजो अवतार ने फैंस के उड़ाए होश, देखें तस्वीरें

Kriti Sanon's mint crop top and palazzo avatar leaves fans in splits: कृति सेनन के मिंट क्रॉप टॉप और प्लाजो अवतार ने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।
कृति सेनन के मिंट क्रॉप टॉप और प्लाजो अवतार ने फैंस के उड़ाए होश, देखें तस्वीरें 2466

Kriti Sanon’s mint crop top and palazzo avatar leaves fans in splits: शहजादा अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने अद्भुत फैशन विकल्पों द्वारा सभी को मदहोश कर दिया है। डीवा की फ़ैशन समझ शानदार है और वह अपने बेहतरीन लुक द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। डीवा ने अपने अद्भुत प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और मनोरंजन उद्योग में खुद के लिए एक विशेष जगह बनाई है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा की खूबसूरती और उनका आउटफिट दोनों ही हर वक्त जगमगाता है। डीवा अपने शानदार डिजाइन परिधानों से हमें प्रभावित करती है और इस बार भी अभिनेत्री ने ऐसा ही कुछ किया।

अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या आप जानना चाहते हैं, कि डीवा ने इस बार कौन-सा फैशन लुक चुना है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने अद्भुत फैशन लुक द्वारा सभी को प्रभावित करने का फैसला किया, जिसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार और खूबसूरत तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह मिंट क्रॉप टॉप और प्लाजो को स्टाइल करती दिख रही है। डीवा ने अपने इस बेहतरीन स्टाइल द्वारा सभी को आकर्षित किया। कृति सेनन के इस शानदार पोस्ट पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब सारा प्यार लुटाया गया और हम भी इसे पसंद करते है। अच्छा, क्या आप भी डीवा की खूबसूरती को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।