कृति सेनन ने बताया वर्कआउट करने का सही तरीका, देखें वीडियो

Know more about Kriti Sanon: कृति सेनन ने सभी को फिर रहने के लिए किया प्रेरित।
कृति सेनन ने बताया वर्कआउट करने का सही तरीका, देखें वीडियो 10246

Know more about Kriti Sanon: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं कृति सेनन (Kriti Sanon)। जो अपने कामुक फिगर के लिए पुरे भारतीय मनोरंजन उद्योग में प्रचलित है। डीवा ने अपने दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं बाकी रखा हैं, वह शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। डीवा ने अपने सभी परियोजनाओं में अपने बेहतरीन अभिनय का जादू चलाया हैं। उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें खूब पसंद किया जाता है और वह उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक रहते है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या लगाता बढ़ती ही जा रही है। डीवा बेहद फैशनेबल और उन्हें फैशन से प्यार है। किंतु, उनकी दुसरी पसंद फिटनेस हैं, जो उन्हें स्वस्थ रहने में मदद करती है।

आपको बता दें, डीवा एक सच्ची फिटनेस फ्रीक है और वह अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान देती है। डीवा कई युवाओं की फिटनेस आइकन भी हैं और वह लाखों लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती है। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और करीबियों को फिट रहने के लिए कुछ शानदार साझा किया है। डीवा ने यूट्यूब चैनल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए प्रेरित किया है। हालांकि, यह चैनल उनका आधिकारिक चैनल हैं या नहीं अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। किंतु, वह अपने लाजवाब वर्कआउट वीडियो से सभी को आकर्षित करने में निरंतर जुटी हुई है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।