पैंट सूट लुक द्वारा कृति सेनन ने ढाया सितम, देखें तस्वीरें

Kriti Sanon in Pant Suite: कृति सेनन के अनोखे पैंट सूट लुक देखिए।
Kriti Sanon stuns with pant suit look, see photos 15741

Kriti Sanon in Pant Suite: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने खुबसूरती द्वारा सभी को मदहोश करने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) एक लोकप्रिय नाम बन चुकी है। इन दिनों डीवा के फैशन के चर्चे काफी जोरों शोरों से हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने स्टाइल को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए अपने प्रशंसकों पर मदहोशी का जादू चलाया हैं।

डीवा ने अपने अद्भुत फैशन लुक को प्रदर्शित करते हुए अद्भुत जादू चलाया और सभी को मोहित किया है। कृति के ब्लैक लुक ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर किया‌ है। अभिनेत्री के इस लुक की काफी प्रशंसा की जा रही है और उनके चाहने वाले इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। डीवा हमेशा से फैशन गेम में सबसे शीर्ष पर रही थी और यह लुक इस बात का सबुत है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को कृति का यह लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।