प्रमोशन के दौरान इन लुक्स में रॉक करती हैं कृति सेनन, देखें तस्वीरें

Know more about Kriti Sanon: कृति सेनन के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Kriti Sanon rocks these looks during promotions, see photos 14277

Know more about Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक कृति सेनन (Kriti Sanon) ने दर्शकों को अपने आकर्षण के मायाजाल में बांधें रखा है।कृति सेनन ने फैशन के प्रति उत्साही लोगों को विस्मय में छोड़ना जारी रखा है डीवा अपने फैशन विकल्पों और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं और हमारे पास उनके कुछ शानदार प्रमोशन लुक मौजूद है।

अभिनेत्री के सबसे शानदार लुक्स जो प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री ने अपनाएं।‌

कृति सनोन का फैशन प्रदर्शनों की सूची में सबसे शीर्ष पर विराजमान है। अभिनेत्री वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में भी रॉक करना जानती है और सभी को अपने आकर्षण में बांधे रखती है। वह जब भी अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती है, तो फैंस उसपर खूब स्नेह बरसाते हैं। हमारे पास अभिनेत्री की वेस्टर्न और पारंपरिक साड़ी लुक की दिलकश झलक हैं, जो आपको उनका दीवाना बना देंगी। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का ये लुक्स कैसे लगे? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।