कृति सेनन ने खोला अपनी खुबसूरती का राज़

Beauty secrets of Kriti Sanon: जानिए, कृति सेनन की खूबसूरती का राज।
Kriti Sanon reveals the secret of her beauty 11915

Beauty secrets of Kriti Sanon: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं कृति सेनन (Kriti Sanon), जो‌ बेहद हसीन अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से की थी। फिल्म ने दर्शकों को खूब लुभाया और दर्शकों ने भी फिल्म पर काफी प्यार बरसाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने डेली रूटीन शेयर करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

अभिनेत्री बेहद खूबसूरत है और अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही अपने खुबसूरती का राज़ अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से शेयर किया है। अभिनेत्री ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शानदार तस्वीर को पोस्ट किया हैं, जिसमें उन्होंने अपने चहरे पर मास्क लगाया और आंखों के नीचे परत लगाई है। जिससे उनकी खुबसूरती बनी रहे और उनके चमकदार त्वचा पर और चमक आए। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों को बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।