कृति सेनन ने पेश की खुबसूरती की मिसाल, मोतियों के ब्लाउज से किया इंटरनेट पर धमाल

Kriti Sanon's sizzling pearl Blouse Moment: सफेद साड़ी के साथ मोतियों से बने ब्लाउज को कृति सेनन ने किया स्टाइल।
Kriti Sanon presented an example of beauty, rocked the internet with a pearl blouse 15818

Kriti Sanon’s sizzling pearl Blouse Moment: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे विख्यात सुंदरी कृति सेनन (Kriti Sanon) जब भी अपने फैशन के साथ आती हैं, तो उनके चाहने वालों के होश उड़ जाते हैं। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और साथ ही दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। कृति अपने करियर की शुरुआत दौर से ही दर्शकों के दिलों में राज कर रही है और अभिनेत्री ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत हीरोपंती फिल्म से की थी, जिसे उनके चाहने वालों द्वारा आज भी खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और वह अपने अद्भुत लुक्स द्वारा सभी के दिलों में राज कर रही है। वह अक्सर अपने नए स्टाइल के साथ इंटरनेट पर आग लगाती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

बता दें, मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा हाल ही में, एक शानदार तस्वीर को सार्वजनिक करने का फैसला किया गया। तस्वीर में, कृति सेनन ने एक खुबसूरत सफेद साड़ी को अपने बदन पर लपेटा हैं, जिसकी शोभा बढ़ाने के लिए उन्होंने मोती जड़ित ब्लाउज को चुना हैं। अभिनेत्री की मोतियों वाली ब्लाउज़ की प्रशंसा काफी जोरों शोरों से की जा रही है। कृति ने अपने चमकदार त्वचा को निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया और साथ ही उनके काले काजल ने उनके स्टाइल को पुरा करने का वादा किया। डीवा के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों ने खूब स्नेह बरसाया है और हमें भी उनका यह शानदार लुक बेहद कमाल का लगा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को कृति सेनन का यह लुक कैसा लग रहा है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।