कृति सेनन ने फ्लाइट में की बच्चे से मस्ती, वीडियो वायरल

Know more about Kriti Sanon: कृति सेनन की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Kriti Sanon having fun with child in flight, video viral 12020

Know more about Kriti Sanon: बॉलीवुड की प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक कृति सेनन (Kriti Sanon), जो अपनी खुबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। डीवा बेहद स्टाइलिश और मनमोहक अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जिन्हें अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में महारत हासिल है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वह जब भी अपनी परियोजनाओं को लेकर आती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को यात्रा करने का बहुत शौक है और वह अपनी शानदार यात्रा को अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उनके यात्रा पल में सबसे विशेष में क्या देखने को मिल रहा है? आपको बता दें, हाल ही में, अभिनेत्री का एक वीडियो काफी तीव्र गति से इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री फ्लाइट में सफर के दौरान एक छोटे बच्चे के बाद खेलती और मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वीडियो को इनस्टेंटबॉलीवुड द्वारा शेयर किया गया हैं। वीडियो पर कृति सेनन के प्रशंसकों ने खूब प्यार बरसाया है और हमें भी इस वीडियो ने काफी प्रभावित किया है। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: इनस्टेंटबॉलीवुड

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।