कृति सेनन ने फैन को समझाया सेल्फी लेने का ट्रिक,‌ देखें वीडियो

Know more about Kriti Sanon: कृति सेनन की नवीनतम समाचार पढ़िए।
कृति सेनन ने फैन को समझाया सेल्फी लेने का ट्रिक,‌ देखें वीडियो 27800

Know more about Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे विख्यात सुंदरी कृति सेनन (Kriti Sanon) जब भी अपने फैशन के साथ आती हैं, तो उनके चाहने वालों के होश उड़ जाते हैं। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और साथ ही दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। कृति अपने करियर की शुरुआती दौर से ही दर्शकों के दिलों में राज कर रही है और अभिनेत्री ने अपने हिंदी फिल्मों का सफर हीरोपंती फिल्म से की थी, जिसे उनके चाहने वालों द्वारा आज भी खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और वह अपने अद्भुत लुक्स द्वारा सभी के दिलों में राज कर रही है। हालांकि, इस बार वह किसी अन्य कारण के चलते सुर्ख़ियों में छाईं हुईं है।

कृति सेनन ने फैन के साथ ली तस्वीर

हाल ही में, एक वीडियो काफी तीव्र गति से इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें अभिनेत्री अपने गाड़ी की ओर बढ़ती है और तभी अचानक उनका फैन आता है। वह अभिनेत्री से एक सेल्फी के लिए अनुरोध करता हैं, जिसपर अभिनेत्री राजी हो जाती है। शख्स सेल्फी निकालते रहता हैं, किंतु लाइट की ग़लत दिशा के चलते चहरे साफ नहीं आ रहे होते हैं, जिसके बाद अभिनेत्री उसे सही दिशा दिखाकर सेल्फी लेने के लिए कहती है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।