मोतियों से सजीं लहंगे में ग्लैमर परोस रही है कृति खरबंदा, देखे ग्लैमरस लुक

Kriti Kharbanda Exudes Glamour In Stones Embedded Lehenga Set: मोतियों से सजीं लहंगे में ग्लैमर परोस रही है कृति खरबंदा
मोतियों से सजीं लहंगे में ग्लैमर परोस रही है कृति खरबंदा, देखे ग्लैमरस लुक 33584

Kriti Kharbanda Exudes Glamour In Stones Embedded Lehenga Set: मनोरंजन हसीना कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपने फैशन लुक्स के लिए पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने पहचानी जाती हैं, जो जनता को खूब पसंद आता है। अभिनेत्री वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक लुक में रॉक कहना जानती है। हर बार की तरह इस बार भी अभिनेत्री ने अपने सबसे ग्लैमरस लुक को जनता के सामने पेश किया है, जो लोगो का ध्यान अपनी ओर खीचने में सक्षम नजर आ रहा है।

कृति खरबंदा का अद्भुत सिल्वर लहंगा लुक

80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर कृति खरबंदा ने अपनी सबसे निराली खूबसूरती को शेयर किया है। अभिनेत्री ने बैकलेस डिटेलिंग वाला सिल्वर प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज को अपने स्टाइल में शामिल करते हुए सभी को अपना ग्लैमर दिखाया है। अभिनेत्री ने इस कामुक ब्लाउज के साथ मेल खाती हुई लहंगा स्कर्ट को अपने बदन पर सजाया है। कृति ने अपने लुक को हरे मोती के चिकने चांदी के हार के साथ मेल खाते झुमके के साथ सजाया है, जो एक फैशन पल बनाता है। इसके अलावा उनके हीरे से सजे हुए कंगनों ने उनके लुक ने अतिरिक्त खूबसूरती जोड़ी। शाइनी आई मेकअप और खुले बालों के साथ डीवा ने सभी की धड़कनों को तेज किया है। भूरे रंग की लिपस्टिक ने उनके सादगी भरे लुक में जान फूंकी है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।