जानिए 10 भोजपुरी एक्टर के नाम जो फिल्मों के लिए लेते है अच्छी खासी फीस

जानिए भोजपुरी इंडस्ट्री के 10 महंगे कलाकार जो फिल्मों के लिए अच्छी रकम लेते है
Know the names of 10 Bhojpuri actors who charge a lot for films 5304

भोजपुरी सिनेमा बिहार सिनेमा का एक प्रमुख हिस्सा है। यह इंडस्ट्री ने हाल के वर्षों में अपार लोकप्रियता हासिल की है। भोजपुरी फिल्म उद्योग अपनी कम बजट की फिल्मों के लिए जाना जाता है, लेकिन यह फिल्म इंडस्ट्री २००० करोड़ का इंडस्ट्री है। आजकल अभिनेता जो फीस लेते हैं वह चौंका देने वाला नहीं है। भोजपुरी सिनेमा ने कई प्रतिभाशाली अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का संगम है जिन्होंने वर्षों में अपार लोकप्रियता हासिल की है। यह इंडस्ट्री हाल के दिनों में बहुत विकसित हुई है। जिसके परिणामस्वरूप फिल्म के कलाकारों के फीस में भी बढ़ोतरी हुई है। आज हम भोजपुरी इंडस्ट्री के 10 अभिनेता और अभिनेत्री का नाम लेकर आये है जो फिल्मो के लिए अच्छी खासी फीस लेते है। देखिए

पवन सिंह

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं। पवन सिंह प्रति फिल्म लगभग 40 से 45 लाख रुपये चार्ज करते हैं। वह अपने एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग के लिए भी जाने जाते है।

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव एक बेहतरीन भोजपुरी सुपरस्टार हैं जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।वह अपने किसी भी भूमिका के साथ फंस का दिल जीत सकते हैं। खेसारी लाल यादव एक फिल्म के लिए करीब 35 से 40 लाख रुपए चार्ज करते हैं। वह अपने एक्शन से भरपूर प्रदर्शन और अपने आकर्षण के साथ फैंस का दिल जीतते है।

दिनेश लाल यादव

दिनेश लाल यादव, जिन्हें निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है, एक लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता हैं जिन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। वह अपनी कॉमिक टाइमिंग और दर्शकों को हंसाने की क्षमता के लिए भी प्रसिद्द हैं। दिनेश लाल यादव प्रति फिल्म लगभग 35 से 40 लाख रुपये चार्ज करते हैं ।

रवि किशन

रवि किशन एक बहुमुखी अभिनेता हैं, जिन्होंने हिंदी, तेलुगु और भोजपुरी सहित कई भाषाओं में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वह अपने गहन और नाटकीय प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। रवि किशन कथित तौर पर प्रति फिल्म लगभग 50 लाख चार्ज करते हैं। उन्होंने अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार जीते हैं।

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी एक राजनेता और एक प्रसिद्ध भोजपुरी सुपरस्टार भी हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों और संगीत वीडियो में अभिनय किया है, जिनमें से एक सबसे प्रमुख “रिंकिया के पापा” लोगो के जुबान पर है, जो रातोंरात एक मेम उत्सव बन गया। मनोज तिवारी प्रति फिल्म लगभग 50 से 55 लाख चार्ज करते हैं।

राकेश मिश्रा

भोजपुरी उद्योग के एक युवा अभिनेता, राकेश मिश्रा हाल के वर्षों में काफी प्रसिद्ध हो गए हैं। वह अपने एक्शन से भरपूर प्रदर्शन और हर फिल्म के लिए 10 से 15 लाख के बीच चार्ज करते हैं। राकेश मिश्रा अपने फैंस के बिच काफी लोकप्रिय है।

प्रदीप पाण्डेय चिंटू

लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू ने कई सफल फिल्मों में अभिनय किया है। वह अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं और हर फिल्म के लिए 15 से 20 लाख के बीच चार्ज करते हैं।

काजल राघवानी

काजल राघवानी एक लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री हैं जिन्होंनेइंडस्ट्री में अपने काम और खूबसूरती से तहलका मचा दिया है। वह प्रति फिल्म लगभग 5 से 7 लाख चार्ज करती हैं। काजल अपने फैंस के बिच कादि लोकप्रिय है।

अंजना सिंह

अंजना सिंह एक प्रतिभाशाली भोजपुरी अभिनेत्री हैं जो कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह हर फिल्म के लिए 12 से 15 लाख के बीच चार्ज करती हैं। सिंह को भोजपुरी फिल्म की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा में एक और प्रसिद्ध अभिनेत्री, आम्रपाली दुबे अपने एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती है। माना जाता है कि वह हर फिल्म के लिए 10 से 15 लाख के बीच की मांग करती हैं, जो उद्योग में एक महत्वपूर्ण कीमत है।

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।