जानिए, मुंबई मेट्रो के बारे में रानी चटर्जी की राय

Know more about Mumbai Metro & Rani Chatterjee: रानी चटर्जी और मुंबई मेट्रो की खास खबर।
Know About Rani Chatterjee's opinion on Mumbai Metro 14038

Know more about Mumbai Metro & Rani Chatterjee: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जिनकी खुबसूरती की दीवानगी युवाओं पर काफी जोरो से है। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया और लगातार अपनी कड़ी मेहनत से उन्होंने खुद को वहां स्थापित किया, जहां की वह हकदार थी। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। डीवा ने भोजपुरी फिल्म जगत में अपना परचम लहराया है और भोजपुरी फिल्म जगत में उन्होंने एक विशेष स्थान को अपना गुलाम बनाया है। इसके अलावा अभिनेत्री ने हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी काफी नाम कमाया है और वर्तमान में वह दंगल चैनल पर प्रसारित हो रहा शो मस्तमौली का हिस्सा भी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उनके जीवन में नवीनतम अपडेट क्या है? जैसा कि हमें पता हैं, सपनों की नगरी मुंबई काफी दौड़ती भागती हुई शहरों की सुची में शामिल हैं। जहां सड़कों पर ट्रैफिक जाम होना सामान्य बात है और इस ट्राफिक से निजात पाने के लिए मुंबई मेट्रो एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है और इस विकल्प की सराहना स्वयं भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी करती है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए, मुंबई मेट्रो में अपने पहले सफर की प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।