Kiara Advani Vs Shraddha Kapoor: जीन्स और टॉप में किसकी अदा है क़ातिलाना?

Kiara Advani Vs Shraddha Kapoor: जीन्स और टॉप में किसका लुक जड़ा बेहतरीन है?
Kiara Advani Vs Shraddha Kapoor: जीन्स और टॉप में किसकी अदा है क़ातिलाना? 32344

Kiara Advani Vs Shraddha Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने सबसे बेहतरीन स्टाइल को अपने बदन पर सजाया है। जैसा कि आप सभी जानते है, कि जीन्स और टॉप सबसे पुराना स्टाइल में से एक है, जिसे लड़कियों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हमारे बॉलीवुड की सुंदरियाँ इन स्टाइल को फिरसे जीवित करने में जुटी है है और उनका स्टाइल सभी को खूब पसंद भी आ रहा है। तो चलिए देखते है, किसका जीन्स और टॉप स्टाइल सबसे दमदार है।

कियारा आडवाणी का जींस टॉप स्टाइल

खूबसूरत कियारा कैजुअल जींस टॉप स्टाइल में अपना आकर्षण दिखाने की कोशिश कर रही है, जिसने उनका मनमोहक ग्लैमर साफ़ झलक रहा हैं। डीवा ने हाई वेस्ट जींस के साथ लो नेक वाला ग्रे स्लीवलेस बॉडी-फिटिंग टॉप को चुनते हुए, सभी को अपना फैशन गोल दिखाया है। जींस में खूबसूरत बटरफ्लाई प्रिंट और मोतियों से सजाया गया लुक स्टाइलिश लग रहा है। इस लुक को आप भी अपने स्टाइल में अपना सकते है।

श्रद्धा कपूर का जींस टॉप स्टाइल

इस खूबसूरत जींस टॉप फैशन में श्रद्धा सभी की धड़कन तेज़ कर रही है। हुस्न सुंदरी ने अपने लुक में टाई-नॉट डिटेलिंग के साथ पीले रंग का फ्लोरल टॉप चुना है। इसे उन्होंने स्ट्रेट-फिट ब्लू जींस के साथ स्टाइल किया है। डीवा के लुक में सिंगल-स्ट्रिप जान फुकने का काम कर रहा है।

ख़ैर, देवियो और सज्जनों, आपको किसका लुक सबसे दमदार लगा है ? हमे अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तमाम बड़ी ख़बरों के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।