कियारा आडवाणी – सिद्धार्थ मल्होत्रा या रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण: किस जोड़ी ने किया फैंस को आकर्षित?

Kiara Advani - Sidharth Malhotra or Ranveer Singh - Deepika Padukone: किस जोड़ी के स्टाइल ने किया आपको आकर्षित।
Kiara Advani - Sidharth Malhotra or Ranveer Singh - Deepika Padukone: Which jodi charms the fans? 9580

Kiara Advani – Sidharth Malhotra or Ranveer Singh – Deepika Padukone: भारतीय मनोरंजन उद्योग में शानदार और अद्भुत जोड़ों का समावेश हैं, जो अपने प्यारे केमिस्ट्री द्वारा फैंस को अक्सर मोहित करते रहते हैं। इन शानदार जोड़ियों में से दो हैं, कियारा आडवाणी – सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की जोड़ी। गौरतलब हैं, कि सितारे काफी लोकप्रिय है और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। सितारों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वे जब भी कहीं एक साथ स्पाट होते हैं, तो उन्हें देखने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ जाती है।

हाल ही में, सितारों ने देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के कल्चर सेंटर के उद्घाटन समारोह में हाजिरी लगाई। इनके अलावा भी देश और विदेशों से कई हस्तियों ने अपनी उपस्थिति वहां दर्ज करवाई थी। खैर, देवियों और सज्जनों, जब जोड़ी वहां उपस्थित हुईं, तो सभी की नजर एक मात्र उनपर ही थी। समारोह में कियारा आडवाणी ने मोती जड़ित लहंगे को स्टाइल किया था और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शानदार ब्लेज़र सूट के साथ सभी का ध्यान खींचा। वहीं दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी अपने शानदार लुक्स द्वारा सभी को आकर्षित किया। सितारों की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, किस जोड़ी का स्टाइल आपको सबसे खूबसूरत लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।