कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा: वेडिंग आउटफिट में कौन दिखी सबसे खूबसूरत?

कियारा आडवाणी,आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा ,किसकी वेडिंग आउटफिट सबसे खूबसूरत है? जानिए यहां
कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा: वेडिंग आउटफिट में कौन दिखी सबसे खूबसूरत? 2519

कियारा आडवाणी,आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा तीनों बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयां है। तीनों बॉलीवुड पर राज कर रही है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। फैंस उनकी फोटोस को सोशल मीडिया पर पसंद करते हैं और जब भी वह उन्हें पोस्ट करती हैं तो कमेंट एरिया में उनकी तारीफों के पुल बांध देती हैं। एक्ट्रेस अभी अपनी वापसी की फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस पर काम पर कड़ी मेहनत कर रही है और अक्सर अपने अभ्यास सेशन से फोटोस और वीडियो अपलोड करती है। साल 2017 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली के टस्कनी शहर में स्थित बोर्गो फेनोशिएटो रिजॉर्ट में शादी की थी।शादी के लिए विराट-अनुष्का ने भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची के कपड़े पहने थे, जिनकी कीमत ही करीब 1 करोड़ रूपए के आसपास रही होगी।अनुष्का शर्मा ने अपने लिए ब्लश पिंक कलर का लहंगा चुना था, जोकि कपल की वेडिंग थीम से पूरी तरह मैच कर रहा था। इस लहंगे को बनाने में 32 दिन का समय लगा था, जिसे तराशने के लिए बंगाल के 67 कारीगरों की मदद ली गई थी।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट सबसे फेमस और सबसे ज्यादा भुगतान वाले बॉलीवुड सितारों में से एक हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अभिनय की डेब्यू की और कई फिल्मों में ऐक्टिंग किया। वह डियर जिंदगी, गली बॉय, राज़ी, हाईवे जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए फेमस हैं। आलिया एक्टिंग के अलावा अक्सर अपने स्टाइलिश लुक को लेकर भी खबरों में रहती हैं। वह स्टाइल की एक निर्दोष समझ रखने के लिए फेमस हैं। चाहे कोई भी अवसर हो, रेड कार्पेट, शादी या कोई व्यावसायिक कार्यक्रम, आलिया हमेशा समझती है कि उसे कैसे दिखना है और कैसे अच्छे कपड़े पहनने हैं। उन्हें व्यवसाय में सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। आलिया भट्ट ने रणवीर कपूर से शादी की है।रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी में चटकीले रंगों को छोड़ माइल्ड कलर को चुना।दोनों ने अपनी शादी के आउटफिट्स और ज्वैलरी के लिए सब्यासाची को चुना।डिजाइनर सब्यासाची ने भी दोनों की पसंद का ख्याल रखते हुए उनके इस दिन को और खास बना दिया।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी सबसे सुंदर और सबसे भव्य अभिनेत्रियों में से एक हैं । विशेष रूप से पिछले कुछ साल कियारा के लिए काफी आश्चर्यजनक और सेंसेशनल रहे हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हम सोशल मीडिया पर उनके तरफ से जो कुछ भी करते हैं उससे प्यार करते हैं। कियारा आडवाणी वस्तुतः हर विशेष बड़ी फिल्म का हिस्सा हैं और इसलिए, यह स्वाभाविक है कि वह अभी पूरे देश के लोगों के असीमित प्यार और स्नेह से घिरी हुई है। कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है और इसीलिए, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वह उनके तरफ से जो कुछ भी करती हैं, वह बहुत ध्यान आकर्षित करती है।कियारा आडवाणी ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की। सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग आउटफिट्स की चर्चा सबसे ज्यादा हुई। पिंक लहंगे में कियारा ने भी महफिल लूट ली. जब वेडिंग ड्रेस इतनी खूबसूरत थी तो जाहिर सी बात है कि इसे बनाने में भी खास मेहनत लगी होगी।कियारा और सिद्धार्थ दोनों के आउफिट्स को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया जिसे लेकर अब बड़ी अपडेट सामने आई है। इस कपल के कपड़ों को तैयार होने में पूरे 6 हजार 700 घंटे लगे. जो कि 279 दिनों के बराबर है।मनीष मल्होत्रा ने कियारा के लुक को अपने हीरो के स्पेशल कलेक्शन से कम्प्लीट किया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।