The Archies के स्क्रीनिंग के लिए खुशी कपूर ने चुना मां श्रीदेवी का 10 साल पुराना गाउन, बिखेरा हुस्न का जादू

The Archies: द आर्चीज़ की स्क्रीनिंग में मां श्रीदेवी का 10 साल पुराना गाउन पहनकर पहुंची खुशी कपूर।
The Archies के स्क्रीनिंग के लिए खुशी कपूर ने चुना मां श्रीदेवी का 10 साल पुराना गाउन, बिखेरा हुस्न का जादू 37726

The Archies: किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और श्रीदेवी और बोनी की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ओटीटी फिल्म ‘द आर्चीज़’ से बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बीते मंगलवार की रात को फिल्म का प्रिमियर था, जहां कई दिग्गज सितारों के साथ फिल्म के कलाकारों की टोली एकत्रित हुई थी। हालांकि, इस स्क्रीनिंग के आयोजन में सभी का ध्यान खुशी कपूर के गाउन ने खींचा, जो उनकी मां दिवंगत श्रीदेवी (Sri Devi) की थी।

अभिनेत्री इस ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री की दिवंगत मां ने इस गाउन को अपने तन पर साल 2013 में सजाया था, जिसे दोबारा खुशी ने अपने डेब्यू फिल्म के लिए स्टाइल किया। इस इवेंट में वह ना सिर्फ गाउन बल्कि श्रीदेवी की जूलरी भी पहनकर उनको ट्रिब्यूट देती नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने शानदार स्लीक बन स्टाइल के साथ अपने ग्लैमर में जान डाला। चमकदार त्वचा पर मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपने आकर्षण में अतिरिक्त खुराक जोड़ा।

एक नज़र नीचे डाले-

इस दिन रिलीज होगी ‘द आर्चीज़’

‘द आर्चीज़’ जनता को लुभाने के लिए 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल और युवराज मेंदा समेत कई युवा सितारे है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।