काली साड़ी के साथ ग्लिटरी ब्लाउज में बिजलियां गिरा रही है कटरीना कैफ, देखे वीडियो

Katrina Kaif’s Saree look: काली साड़ी के साथ ग्लिटरी ब्लाउज में बिजलियां गिरा रही है कटरीना कैफ।
Auto Draft 37625

Katrina Kaif’s Saree look: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है कटरीना कैफ (Katrina Kaif), जो अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व है, जिनकी खूबसूरती की तारीफ हर कोई करता है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक विशेष लोकप्रियता को अपना दीवाना बनाया है। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि आप सभी को पता है, कि उनकी स्टाइलिश अदाओं का दीवाना हर कोई है। कटरीना वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक लुक में भी ग्लैमर बिखेरना जानती है और इस बात का सबूत हमारे पास मौजूद है। डीवा ने इस बार अपने बदन पर काली साड़ी को सजाया है, जिसमें उनकी गजब की खूबसूरती साफ झलक रही है।

काले साड़ी में लिपटी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ ने हाल ही में, अपने हुस्न के जलवे को बिखेरने के लिए एक वीडियो शूट किया था, जो इन दोनों इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में, डीवा काली साड़ी से लिपटी हुई है, जिसके साथ उन्होंने चमकदार ब्लाउज को सजाया है। पूरी बांह वाली ब्लाउज ने उनके फैशन में जान फूंकी है। गुलाबी त्वचा और बालों को लहराते हुए खुला रखकर उन्होंने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। इसके अलावा उनके कानो में सुंदर बालियों ने उनके फैशन में अतरिक्त परत जोड़ी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।