‘चंदू चैंपियन’ के लिए कार्तिक आर्यन ने की कड़ी मेहनत, देखें सबूत

Kartik Aryan Working Hard for his Upcoming movie Chandu Champion: अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन ने की कड़ी मेहनत।
'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन ने की कड़ी मेहनत, देखें सबूत 31364

Kartik Aryan Working Hard for his Upcoming movie Chandu Champion: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बॉलीवुड के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की संख्या अनगिनत है। वह जब भी पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हैं, तो दर्शकों द्वारा उस परियोजना पर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के चलते चर्चा में बने हुए है। फिल्म प्रसिद्ध निर्देशक कबीर खान द्वारा निर्दिष्ट किया जा रहा हैं, जिसके लिए अभिनेता ने खूब पसीना बहाया है।

‘चंदू चैंपियन’ के लिए कार्तिक आर्यन ने जमकर की मेहनत

अभिनेता ने अपने 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म की खास झलक साझा की है। अभिनेता वीडियो में, दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं, कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के लिए खूब पसीना बहाया है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि कार्तिक ने स्पोर्ट्स टी-शर्ट और ट्रैक पैंट को स्टाइल करते हुए अपनी दौड़ को पुरा किया है। अभिनेता द्वारा अपनाया गया लुक बेहद लाजवाब है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

चंदू चैंपियन की कहानी

चंदू चैंपियन मुरलीकांत पाटेकर की कहानी है। वह भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता थे; उन्होंने जर्मनी में 1972 ग्रीष्मकालीन पैरालंपिक में जीत हासिल की और 2018 में उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया।

फिल्म के बारे में

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन के निर्देशन का कार्यभार कबीर खान द्वारा संभाला गया है और इसके निर्माता की कमान साजिद नाडियाडवाला ने थामीं हैं, जिसे नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर ने निर्मित किया जा रहा है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ, भुवन अरोड़ा और एडोनिस कपसालिस भी हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।