कार्तिक आर्यन की लुभावनी तस्वीर ने लाखों दिलों पर किया कब्जा, देखें सबूत

Know more about Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने शेयर की लुभावनी तस्वीर।
Kartik Aaryan's breathtaking picture captured millions of hearts, see proof 4772

Know more about Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया है। वह हिंदी मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और हैंडसम अभिनेताओं की सुची में शामिल हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने अद्भुत करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी और उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके अलावा अभिनेता ने लव आज कल 2, पति पत्नी और वो, लुका छुपी, सोनू के टीटू की स्वीटी, धमाका सहित कई अन्य फिल्मों में अपने अद्भुत अभिनय का जादू चलाया था। अभिनेता को विशेष लोकप्रियता भूल भुलैया 2 से मिली, जो कि उनकी सुपरहिट फिल्म है। हाल ही में, अभिनेता की शहजादा ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। किंतु, फिल्म ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया।

गौरतलब हैं, कि अभिनेता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने डेली रूटीन को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते है। हाल ही में,अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रहे है। उनके प्रशंसकों द्वारा इस पोस्ट पर खूब स्नेह बरसाया गया है। अच्छा, क्या आप भी उनके इस लुभावने पोस्ट को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।