कार्तिक आर्यन ने बयां की अपने प्रेम कहानी की दिलचस्प जानकारी, पढ़ें पुरी खबर

Kartik Aaryan opens up about his love life: सत्यप्रेम की कथा सॉन्ग लॉन्च इवेंट में अपनी लव लाइफ के बारे में कार्तिक आर्यन ने की बात।
कार्तिक आर्यन ने बयां की अपने प्रेम कहानी की दिलचस्प जानकारी, पढ़ें पुरी खबर 18115

Kartik Aaryan opens up about his love life: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और डैशिंग अभिनेताओं में से एक हैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), जो अपनी आगामी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के ‘सुन सजनी’ गाने के लॉन्च कार्यक्रम के दौरान अपने प्रेम जीवन के बारे में दिलचस्प जानकारी को शेयर किया। जैसा कि इवेंट के होस्ट ने कई लोगों के मन में यह सवाल रखा, कार्तिक शर्मा गए, उनकी आंखें चमक उठीं और उन्होंने जवाब दिया, “प्यार कितना भी मिले कम है”। उन कुछ शब्दों के साथ, कार्तिक ने अपनी रोमांटिक यात्रा की एक झलक पेश की, जिससे फैंस ने उनकी स्पष्ट स्वीकारोक्ति पर मोहित हो गए।

मुंबई में एक भव्य स्थल पर कार्यक्रम पहले से ही रोमांचक था क्योंकि प्रशंसकों को बहुप्रतीक्षित फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” के मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीत “सुन सजनी” के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। हालाँकि, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि दोपहर एक अप्रत्याशित मोड़ लेगी, जिससे उन्हें कार्तिक के प्रेम जीवन की गूढ़ दुनिया में गहरी अंतर्दृष्टि मिलेगी।

मेजबान ने कार्तिक से उनके प्रेम जीवन के बारे में पूछा और सवाल किया कि क्या वह प्यार में बदकिस्मत थे। कार्तिक उस समय शरमा गए जब उनके कुछ प्रशंसकों ने ‘आई लव यू’ चिल्लाया। जल्द ही, कार्तिक ने कहा, “प्यार कितना भी मिले कम है… तो मुझे लगता है कि वो वाली फीलिंग है।” अपनी संक्षिप्त लेकिन मार्मिक प्रतिक्रिया में, कार्तिक प्रेम की जटिलताओं के बारे में एक गहरा सच बताने में कामयाब रहे।

जैसा कि “सत्यप्रेम की कथा” सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है, कार्तिक आर्यन के प्रदर्शन और कथा के आसपास की प्रत्याशा तेजी से बढ़ती है। अपनी आकर्षक कहानी और भावपूर्ण संगीत के साथ यह फिल्म देश भर के दर्शकों के दिलों को छूने का वादा करती है। फिल्म के निर्माताओं ने तीन ट्रैक, “गुज्जू पताका”, “नसीब से” और “आज के बाद” और “सुन सजनी” का अनावरण किया, जिनमें से सभी को प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रियाएं मिलीं। समीर विधवाओं द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। फिल्म में कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।