करिश्मा कपूर ने अपने इंस्ट्राग्राम तश्वीर के जरिए फैलाया प्यार, फैंस ने किया पसंद

करिश्मा कपूर ने अपने तश्विर के जरिए प्यार फैलाया और फैंस को खुश रहने की सलाह दी
करिश्मा कपूर ने अपने इंस्ट्राग्राम तश्वीर के जरिए फैलाया प्यार, फैंस ने किया पसंद 1829

करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री में से एक है। वह हमेशा अपने काम से अपने दर्शकों को प्रभावित करती है।करिश्मा ने अपने कैरियर की शुरुआत 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से की। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्म जैसे, जिगर , अनाड़ी , राजा बाबू , कुली नंबर 1 , साजन चले ससुराल , और जीत , राजा हिंदुस्तानी और दिल तो पागल है में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।वह अपने पोस्ट से फैंस को अपने जीवन के बारे में अपडेट करती रहती हैं। उनके फैंस उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं और उसे पसंद करते हैं। करिश्मा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बहुत खूबसूरत लग रही है। उन्होंने ब्लैक टॉप पहना और बलून के साथ खेलती नजर आ रही है। पोस्ट के जरिए करिश्मा ने प्यार फैलाने की बात कर रही है। पोस्ट को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया है।देखिए तस्वीरें

आपका इस लेख के बारे में क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।