करिश्मा कपूर ने दिखाया अपने हुस्न का करिश्मा

Karishma Kapoor flaunts her beauty: 48 की उम्र में करिश्मा कपूर ने दिखाया अपने हुस्न का जादू।
Karisma Kapoor showed the charisma of her beauty 3437

Karishma Kapoor flaunts her beauty: हिंदी फिल्म जगत की सबसे प्यारी और मनमोहक अभिनेत्रीयों में से एक हैं करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजीत किया है और दर्शकों ने भी उनकी फिल्मों पर खूब प्यार बरसाया है। डीवा काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। करिश्मा ने अपने अद्भुत अभिनय के करियर की शुरुआत वर्ष 1992 में आइ फिल्म “प्रेम कैदी” से की थी। डीवा ने काफी कम समय में ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में अपार सफलता हासिल की। 48 वर्षीय अभिनेत्री अभिनय के साथ- साथ अपने फ़ैशन विकल्पों के लिए भी जानी जाती हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों,डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से शेयर करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। हाल ही में, डीवा ने एक शानदार तस्वीर द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हैं, तस्वीर में डीवा ने खूबसूरत शोर्ट्स स्टाइल किया है। अच्छा, क्या आप डीवा की खूबसूरती निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।