48 की उम्र में भी लाखों दिलों की रानी हैं करिश्मा कपूर, देखें दिलकश अवतार

Karishma Kapoor New look: करिश्मा कपूर के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Karisma Kapoor is the queen of millions of hearts even at the age of 48, see her charming avatar 17299

Karishma Kapoor New look: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), जो एक दौर की रानी थी और वर्तमान में सभी के दिलों की महारानी है। डीवा ने 90 के दशक के दौरान काफी युवाओं का दिल चुराया था। डीवा बेहद खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। डीवा ने बेहद कम उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था और इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया था। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में आईं फिल्म प्रेम कैदी से की थी। इस फिल्म के सबसे बड़ी हिट फिल्म अनाड़ी द्वारा उन्होंने काफी नाम कमाया।इन सबके अलावा अभिनेत्री आज भी दर्शकों को मनोरंजीत और आकर्षित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का जादू चलाया हैं। तस्वीर में, अभिनेत्री ने फैंसी गाउन को स्टाइल किया हैं, जो गुलाबी रंग का है। डीवा ने अपने चमकदार त्वचा को और निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया और सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। डीवा की सुंदर आंखें और शानदार हेयरस्टाइल ने भी उनके लुक को बेहतरीन बनाने में मदद की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।