कानों में बाली, हाथों में चुड़ी और बदन पर सलवार सूट सजाकर दिलों में खंजर घोंप रहीं हैं करिश्मा कपूर

Karishma Kapoor's Glamorous Look: करिश्मा कपूर ने अपने नए सलवार सूट लुक को शेयर किया हैं, जो सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।
कानों में बाली, हाथों में चुड़ी और बदन पर सलवार सूट सजाकर दिलों में खंजर घोंप रहीं हैं करिश्मा कपूर 30236

Karishma Kapoor’s Glamorous Look: दिल तो पागल है, अंदाज अपना-अपना, राजा हिंदुस्तानी, बीवी नंबर 1 और राजा बाबू जैसी कई हिट फिल्में देने वाली करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को भला कौन नहीं जानता है। अभिनेत्री हिंदी सिनेमा की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं, जो अपने सुंदरता के चलते चर्चा में बनी रहती है। 49 वर्षीय अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस है और वह आज भी अपने चाहने वालों को अपने स्टाइल द्वारा घायल करने में सक्षम है।

सलवार सूट में करिश्मा कपूर का ग्लैमरस

अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने 80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्यारी झलक को पेश की हैं, जिसमें उन्होंने अपने बदन पर क्रीम सलवार सूट को सजाया हैं। अभिनेत्री के सलवार सूट के बॉर्डर में काले रंग के धागों से कढ़ाई दार डिजाइन किया गया हैं, जो उनके फ़ैशन को सबसे खास बनाता है। अभिनेत्री ने बेहद सिंपल लुक के साथ सभी का दिल जीता है।

सलवार सूट के साथ चुना एसेसरीज

अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस लुक को और निखारने के लिए कई सारे एसेसरीज की सहायता ली हैं। कानों में सुंदर-सुंदर बालियों को साथ उन्होंने माथे पर काली बिंदी सजाकर सभी का दिल चुराया हैं, जबकि हाथों में चुड़ियों और गुलाबी होंठों ने उनके फ़ैशन समझ को पेश करने में सहायता की। इसके नशीली आंखों में काजल और मिनिमल मेकअप लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

गणपति बप्पा की पूजा में खोई करिश्मा

तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री के घर पर बप्पा का आगमन हुआ हैं, जिसके लिए उन्होंने काफी शानदार बंदोबस्त किया है। तस्वीरों में वह अपने परिवार के साथ पोज़ देती हुई और बप्पा का आशिर्वाद लेती हुईं नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने पुजा में शामिल स्वादिष्ट व्यंजनों की भी खास झलक पेश की हैं, जिसमें मोदक, इडली, ढोकला समेत कई व्यंजन नजर आ रहे है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।