करिश्मा तन्ना के मसल्स से इंटरनेट पर मची भगदड़, देखे वीडियो

Karishma Tanna’s Fitness Fanda: करिश्मा तन्ना के मसल्स से इंटरनेट पर मची भगदड़।
करिश्मा तन्ना के मसल्स से इंटरनेट पर मची भगदड़, देखे वीडियो 35023

Karishma Tanna’s Fitness Fanda: मनोरंजन उद्योग की हसीन और सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों मी से एक है करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna), जो दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक लिए भी पहचानी जाती है। डीवा ने काफ़ी लंबा सफ़र तय करने के बाद एक विशेष लोकप्रियता को अपना बनाया है, जो क़ाबिले तारीफ़ है। इन सभी के अलावा अभिनेत्री कई प्रतिभाओं की मालकीन है, जो सबसे निराले अंदाज़ में सभी का दिल चुराती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहना पसंद करती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफ़ी तगड़ी लोकप्रियता भी है, जो उनसे खूब प्यार करते है। अभिनेत्री एक सच्ची फिटनेस फ्रिक है और वह हर बार की तरह इस बार भी अपने फिटनेस से अपने फैन्स की धड़कनों को बढ़ा रही है।

करिश्मा तन्ना के मसल्स से इंटरनेट पर मची भगदड़

76 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए करिश्मा ने अपने फिटनेस फंडा को शेयर किया है। इस वीडियो में, डीवा अपने मसल्स को दिखा रही है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा लेट टॉप को स्टाइल किया है। वीडियो में, देखा जा सकता है, की अभिनेत्री पुशअप मार रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।